7 जनवरी, 2021

आइए हम वास्तव में कौन हैं इसकी जिम्मेदारी लें!

सुप्रभात, भगवान के शक्तिशाली पुरुषों और महिलाओं! मॉर्निंग की प्रार्थना हमें अपने ईश्वर के समक्ष परिचयात्मक रूप से चलने के लिए आवश्यक समायोजन करने की जाँच करने के लिए प्रेरित करती है!

पिता, किसी समय, हम अमेरिकी समाज के रूप में, अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हमें जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए, और इस जवाबदेही का स्रोत आप होना चाहिए।

ईसाई होने का यही मतलब है। हम आपके हर आदेश को पूरा करने के लिए बनाए गए कुछ पूर्व-प्रोग्राम किए गए रोबोट नहीं हैं। आपने हमें करने, सोचने और तर्क करने का मन दिया है।

आपने जीवन के लिए निर्देश पुस्तिका प्रदान की है, बाइबल। आपने हमें यहाँ एक प्रशिक्षण ग्राउंड के रूप में रखा है, जितना हम सोच सकते हैं या कल्पना कर सकते हैं।

तो हम क्या चुनेंगे? मैं यहोशू 24 के शब्दों के साथ खड़ा हूं, जो घोषणा करता है, “मेरे और मेरे घर के लिए, हम प्रभु की सेवा करेंगे।”

पिता, मैं तुम्हारा हूँ! आपने मुझे पैदा किया! तुमने मुझे पराजित किया है! आपने मुझे बचाया है और पवित्र किया है! आपने मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कुछ प्रदान किया है!

तुम मेरे साथ मेरे गुप्त स्थान में रोज मिलते हो! आप मेरी बीमारियों और बीमारियों को ठीक करते हैं! आप मेरे लिए चमत्कार करें और मेरे जीवन पर अपना अनुग्रह प्रदान करें!

आप के रूप में मुझे और कहाँ या कौन परवाह करता है? कहीं नहीं है और न ही कोई है, यह सुनिश्चित करने के लिए है! मैं तुम्हारा हूँ और तुम मेरी हो! यह वास्तव में स्वर्ग में बना एक मैच है।

हम, यीशु मसीह के अनुयायियों के रूप में, हमारे रूपांतरित डीएनए के अनुसार कार्य करना चाहिए। हम मांस के लिए मर चुके हैं, और हमारे जीवन अब मसीह के साथ आप में छिपे हुए हैं।

पिता, आज हमसे आगे निकल जाएँ, यहाँ तक कि अभी भी, और हमें अपने प्रचुर दया के माध्यम से हमारे तरीकों की त्रुटि दिखाओ। हमें अपने धर्मों के भीतर रहने वाले धार्मिकता, शांति और खुशी के शब्द बोलें।

हमें उन तरीकों के लिए क्षमा करें जो हमारे जीवन के लिए आपके उद्देश्य से मेल नहीं खाते हैं। क्या हम अपने उन संतों के पास जा सकते हैं जो हमसे पहले जा चुके हैं।

हम यीशु मसीह के सुसमाचार को उन सभी तक फैलाना जारी रखेंगे जो सुनेंगे। यह मेरे दिल का रोना है। यह वह है जो तुमने मुझे बनने के लिए बनाया है।

यह यीशु के नाम पर है, हम प्रार्थना करते हैं। तथास्तु।

एक महान और भगवान से भरा दिन है! Shalom!